अंदर बार ea विदेशी मुद्रा व्यापार


मेटाट्रेडर 4 - उदाहरण मूल्य क्रिया इनसाइड बार ट्रेडिंग रणनीति को स्वचालित करना परिचय सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को किसी बिंदु पर मूल्य क्रिया में मिलते हैं। यह एक मात्र चार्ट विश्लेषण तकनीक नहीं है, बल्कि संभव भविष्य के मूल्य आंदोलन दिशा को परिभाषित करने के लिए पूरे सिस्टम। इस अनुच्छेद में, हम इनसाइड बार पैटर्न में विवरण देखेंगे और इनसाइड बार पर नज़र रखने और पैटर्न के आधार पर व्यापार करने के लिए ईए का विकास करेंगे। मूल्य क्रिया के बारे में मूल्य क्रिया सरल और जटिल पैटर्न के साथ-साथ सहायक चार्ट तत्वों (क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर और प्रवृत्ति लाइनें, फ़िबो स्तर, समर्थन प्रत्याशा का स्तर, आदि) का उपयोग करते हुए एक गैर-सूचक मूल्य आंदोलन पहचान पद्धति है। पहली नज़र में, विधि शायद जटिल लग सकती है लेकिन वास्तव में यह मामला नहीं है। इस विधि को वर्ष-दर-साल लोकप्रियता प्राप्त हो रही है, क्योंकि इसके फायदे स्पष्ट हैं, उदाहरण के लिए, तकनीकी संकेतक से जुड़े तरीकों की तुलना में। इनसाइड बार इनसाइड बार एक बार होता है जिसमें उसके शरीर होते हैं और पिछली (माँ) बार की सीमा के भीतर पूरी तरह से निहित होते हैं। अंदर की सलाखों के उच्च निचले और निचले हैं, जो माताओं की सलाखों से अधिक स्थित हैं। माँ और अंदर की सलाखों के एक संभावित एंट्री सिग्नल माना जाता है। यह एक दो तरफा पैटर्न है, क्योंकि यह या तो एक उलट या प्रवृत्ति जारी रख सकता है। अंजीर 1. पट्टी के अंदर चित्र 2. बार के अंदर पैटर्न पैटर्न अंदर के नियमों के अंदर: अंदर के समय के पैटर्न उच्च समय सीमा पर महत्वपूर्ण है, जैसे एच 4 या डी 1। पैटर्न या तो प्रवृत्ति उलटा या एक निरंतरता को दर्शा सकता है। अधिक सटीक प्रविष्टियों के लिए प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन स्तर, फ़िबो स्तर, अन्य मूल्य क्रिया पैटर्न आदि के लिए अतिरिक्त ग्राफ़िकल विश्लेषण टूल लागू करें। समय से पहले या गलत बाजार प्रविष्टियों से बचने के लिए लंबित आदेशों का उपयोग करें। मार्केट एंट्री सिग्नल के रूप में फ्लैट बाजार में बार-बार होने वाली बार की बारें का उपयोग न करें। अंजीर 3. जीबीपीयूएसडी डी 1 पर वास्तविक इनर बार को परिभाषित करना इस सब को ध्यान में रखते हुए, आभासी अंदर की पट्टी को परिभाषित करने की कोशिश करें। उपरोक्त चार्ट पर, हम देख सकते हैं कि तेज गिरावट के बाद एक तेजी की पट्टी बनाई गई थी। हालांकि, बार पिछले एक की सीमाओं के भीतर पूरी तरह से भरा हुआ है। पैटर्न इस तथ्य से पुष्टि करता है कि यह समर्थन स्तर पर बनता है। तीसरी पुष्टि फ्लैट की अनुपस्थिति है। चूंकि पैटर्न नियमों को संतुष्ट करता है, इसलिए इसे वास्तविक माना जा सकता है। एंट्री पॉइंट्स को परिभाषित करना और स्टॉप ऑर्डर सेट करना इसलिए, हमने चार्ट पर एक वास्तविक इनर बार मिला है (चित्र 3)। हमें बाज़ार में कैसे प्रवेश करना चाहिए और हमें अपना स्टॉप ऑर्डर कैसे सेट करना चाहिए चित्रा 4 की जांच करें। छवि 4. सेट अप स्टॉप एंड ऑर्डर रोकें सबसे पहले, हमें ऊपर दिए गए उदाहरण का उपयोग कर स्टॉप लेवल सेटिंग नियमों पर विचार करना चाहिए: मां की सलाखों के मुकाबले थोड़ा ज्यादा ऑर्डर उच्च मूल्य (पुष्टि के लिए केवल कई बिंदुएं) एक समर्थन स्तर के नीचे एक स्टॉप लॉस स्तर सेट करें, साथ ही साथ एक माँ सलाखों कम कीमत। यह एक अतिरिक्त सुरक्षा है अगर एक लंबित आदेश शुरू हो गया है और मूल्य केवल समर्थन वापस पहुंचता है और बाद में सही दिशा में आगे बढ़ना शुरू कर देता है। निकटतम प्रतिरोध स्तर से निचला लाभ स्तर निर्धारित करें। यह मत भूलो कि किसी अंदर की पट्टी का पालन या तो प्रवृत्ति उल्टा या निरंतरता से किया जा सकता है जिसका अर्थ है कि हमें एक बेक स्टॉप ऑर्डर की आवश्यकता है Fig। 5. सेटिंग रोकें और ऑर्डर रोकें सबसे पहले, हमें ऊपर दिए गए उदाहरण का उपयोग करने के लिए स्टॉप लेवल सेटिंग नियमों पर विचार करना चाहिए: एक मार्स सलाखों की तुलना में एक सेल रुक लंबित आदेश सेट करें थोड़ा कम कीमत (पुष्टि के लिए केवल कई बिंदुएं कम)। एक माँ की सलाखों के ऊपर एक स्टॉप लॉस स्तर सेट करें उच्च कीमत नजदीकी समर्थन स्तर की तुलना में कम लाभ स्तर निर्धारित करें इनसाइड बार ट्रेडिंग के आधार पर एक विशेषज्ञ सलाहकार का विकास करना अब हम एक वास्तविक भीतर की पट्टी को परिभाषित करने, बाजार में प्रवेश करने और स्टॉप ऑर्डर को सेट करने के सभी आवश्यक नियमों को जानते हैं, हम अंत में उचित विशेषज्ञ सलाहकार को लागू कर सकते हैं जो इनसाइड बार पैटर्न का उपयोग कर व्यापार करेंगे। मेटाट्रेडर 4 टर्मिनल से मेटाइडर खोलें और एक नया विशेषज्ञ सलाहकार बनाएं (मुझे विश्वास है, मुझे इस पर ध्यान देना नहीं है, क्योंकि वेबसाइट विशेषज्ञ सलाहकार बनाने के बारे में बहुत सारी जानकारी प्रदान करती है) इस स्तर पर सभी पैरामीटर रिक्त छोड़ दिए गए हैं आप उन्हें जो भी पसंद करते हैं उन्हें नाम दे सकते हैं परिणामस्वरूप कोड इस प्रकार देखेंगे: पैटर्न को MQL4 एल्गोरिथ्म में परिवर्तित करने के बाद हम ईए बनाया है, हमें मोमबत्ती बंद होने के बाद एक आंतरिक पट्टी को परिभाषित करने की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए, हम नए चर को पेश करते हैं और उनको मूल्य देते हैं। नीचे दिए गए कोड देखें: एक उदाहरण के रूप में, मान लें कि एक माँ बार मंदी है (बार 2), जबकि अंदर एक बुलंद (बार 1) है। OnTick () फ़ंक्शन बॉडी में कई परिस्थितियों को जोड़ देता है: अनुकूलन योग्य चर बनाएं: ऑर्डर, स्लीपेज, ऑर्डर की समाप्ति समय, ईए जादू संख्या, व्यापारिक लॉट रोकें। बंद करो हानि को छोड़ा जा सकता है, क्योंकि इसे अंदर के नियमों के अनुसार परिभाषित करना है। वेरिएबल्स के रूप को सामान्य करने के लिए स्थानीय चर दर्ज करें रोक ऑर्डर बार मूल्य मूल्यों से एक निश्चित दूरी पर सेट हैं इसे लागू करने के लिए, सलाखों और रोक ऑर्डर स्तरों के उच्च मूल्यों और साथ ही लंबित ऑर्डर स्तरों के बीच अंतराल के लिए अंतराल चर जिम्मेदार जोड़ें। इस पैटर्न पर ऑर्डर फिर से खोलने से बचने के लिए समयबाह्य वेरिएबल जोड़ें यह सुनिश्चित करने के लिए कि एक माँ बार काफी बड़ा है, जो कि एक अच्छा संकेत है कि वर्तमान बाजार सपाट नहीं है, यह बार 2 साइज़ चर में जोड़ें। नतीजतन, हम निम्नलिखित कोड प्राप्त करते हैं: रोक ऑर्डर स्तर की परिभाषा अब सभी तैयारी पूरी हो गई है, हमें केवल रोक ऑर्डर के स्तर और ऑर्डर की कीमतों को परिभाषित करना है। इसके अलावा, एक आदेश समाप्ति समय गणना के बारे में भूल नहीं है। निम्नलिखित कोड को OnTick () फ़ंक्शन बॉडी में जोड़ें: निष्पादन त्रुटियों का सुधार यदि आप कभी विशेषज्ञ सलाहकार के विकास में लगे हुए हैं, तो आप शायद जानते हैं कि त्रुटियों को अक्सर बंद हो जाता है, जब इंतजार का समय, गलत स्टॉप इत्यादि सहित आदेश बंद और सेट करना इस तरह की त्रुटियों को खत्म करने के लिए, हमें बुनियादी त्रुटियों के एक छोटे से निर्मित हैंडलर के साथ एक अलग फ़ंक्शन लिखना चाहिए। नतीजतन, हम निम्नलिखित कोड प्राप्त करते हैं: अब, संकलन निष्पादित करें और लॉग में त्रुटि संदेशों की जांच करें। विशेषज्ञ सलाहकार का परीक्षण यह हमारे विशेषज्ञ सलाहकार का परीक्षण करने का समय है। चलो रणनीति परीक्षक को लॉन्च करें और इनपुट पैरामीटर सेट करें। मैंने मानकों को निम्नानुसार निर्दिष्ट किया है: अंजीर 6. परीक्षण के लिए इनपुट पैरामीटर एक प्रतीक का चयन करें (यह मेरे मामले में CADJPY है)। हर टिक मोड सेट करना सुनिश्चित करें और यह निर्धारित करें कि परीक्षण डेटा इतिहास डेटा पर किया जाना है। मैंने 2018 के पूरे वर्ष का चयन किया है। सेट डी 1 टाइमफ्रेम परीक्षा शुरू करें परीक्षा पूरी होने के बाद, लॉग को देखें जैसा कि हम देख सकते हैं, इस प्रक्रिया में कोई निष्पादन त्रुटियां नहीं हुई हैं। नीचे ईए परीक्षण पत्रिका है: अंजीर 7. विशेषज्ञ सलाहकार परीक्षण पत्रिका सुनिश्चित करें कि कोई गलती नहीं है और ईए का अनुकूलन नहीं है। ऑप्टिमाइज़ेशन मैंने ऑप्टिमाइज़ेशन के लिए निम्नलिखित पैरामीटर का चयन किया है: अंजीर 8. ऑप्टिमाइज़ेशन पैरामीटर अंजीक्षण 9. ऑप्टिमाइज़ेशन सेटिंग इस प्रकार, अब हमारे पास तैयार-उपयोग वाली रोबोट हैं ऑप्टिमाइज़ेशन और टेस्ट के परिणाम अंजीर 10. टेस्ट के परिणाम आंकड़े 11. टेस्ट परिणाम ग्राफ़ निष्कर्ष हमने इनसाइड बार पैटर्न के लिए तैयार विशेषज्ञ सलाहकार का विकास किया है। हमने यह सुनिश्चित किया है कि मूल्य क्रिया पैटर्न कोई अतिरिक्त मार्केट एंट्री फ़िल्टर के साथ भी काम नहीं कर सकते कोई चालें (जैसे कि मर्सिंघेल या औसत) का उपयोग किया गया है ड्रॉडाउन रोक ऑर्डर के सही सेटिंग के माध्यम से कम कर दिया गया है। कोई तकनीकी संकेतक का उपयोग नहीं किया गया है व्यापारिक रोबोट पूरी तरह नंगे चार्ट पढ़ने पर आधारित है। पढ़ने के लिए धन्यवाद मुझे उम्मीद है कि यह आलेख मददगार रहा है। इनसाइड बार्स (और कैसे व्यापार करें) इनसाइड बार्स (और कैसे उन्हें व्यापार करने के लिए) यह अगली संरचना भी संभावित व्यापारिक विचारों और इटर्सक्वोस खोजने में हमारी मदद कर सकती है क्योंकि कीमत क्या नहीं है उस मोमबत्ती की अवधि के दौरान, लेकिन मोमबत्ती के रूप में क्या कीमत नहीं है, इसके बारे में अधिक। LsquoInside Bar, rsquo एक लोकप्रिय मोमबत्ती गठन है जिसे केवल अपने आप को पेश करने के लिए दो मोमबत्तियां की आवश्यकता होती है क्योंकि यह अल्पकालिक बाजार भावना पर प्रत्यक्ष नाटक है, जो कि बाजार में होने वाली एलएससीबीबीआईवी चाल से पहले दर्ज होने की तलाश में है। एक lsquoInside Barrsquo अंदर की मोमबत्तियां कीमत की कार्रवाई की विशेषता है जो पहले दिन की कीमत कार्रवाई से पूरी तरह से कवर किया जाता है। नीचे दिए गए चार्ट में एक पाठ्यपुस्तक lsquoInside Bar. rsquo को बनाया गया मार्केटस्कोप टैरिडिंग स्टेशन के साथ बनाया गया कैसे व्यापार करें कुछ व्यापारियों को पलटने के पैटर्न के रूप में सलाखों के रूप में व्यापार करने की दृष्टि से देखा जाता है कि मूल्य के विस्तार के बाद (या नीचे) विस्तारित अवधि के लिए प्रक्षेपण किया जाता है आंदोलन (अंदर की पट्टी का प्रतिनिधित्व करना) प्रवृत्ति के उलट होने से पहले इस पद्धति में, काउंटर-ट्रेंड दिशा में लघु अवधि के व्यापार (या स्विंग) के अंदर की पट्टी को देखा जाता है (10 से कम बार के लिए व्यापार रखने का लक्ष्य) लेकिन सलाखों के अंदर खेलने का एक और तरीका है और यह सीधे इस मोमबत्ती से जुड़ी हुई है जो हमें बता नहीं रहा है। जब हम हमारे चार्ट पर एक आंतरिक बार प्रपत्र देखते हैं, तो हम एक उच्च मूल्य और कम कीमत देख रहे हैं जो पहले के उच्च और कम समय के अंदर है। यह किसी भी संख्या के कारण कीमतों को ऊंचा या कम करने के लिए व्यापारिकों की अनिच्छा के रूप में देखा जा सकता है: संभवत: एक अत्यंत उचित रिपोर्ट जल्द ही जारी की जा रही है या शायद बाजार ने अभी एक स्ट्रैटोस्फियरिक छलांग बना दी है और व्यापारियों को बोली मूल्य के बारे में बहुत अधिक है या कम। जो भी कारण, यह उद्देश्य समान है: और वह मकसद लाभ को उछालने में संभावित अस्थिरता की तलाश कर रहा है। और जब हमारे पास ऐसी स्थिति होती है जिसमें व्यापारियों की कीमत उच्च या निम्न बोली लगाने के लिए तैयार नहीं होती है, तो हमारे पास एक संभावित स्थिति है, जो हम भविष्य की बढ़त के बारे में सोच सकते हैं। तो, यह क्या है कि यह मोमबत्ती हमें यह नहीं बता रहा है कि इटर्सक्वाज़ हमें यह नहीं बता रहे हैं कि व्यापारियों ने उच्च या निम्न कीमत बोली लगाई है जो कि व्यापारियों को परिसंपत्ति में अगले बड़े कदम उठाने से पहले इंतजार कर रहे हैं: और व्यापारियों के लिए, इसका अर्थ है अवसर। इनसाइड बार ब्रेकआउट जब हमारे पास ऐसी परिस्थितियों होती हैं जिसमें हम जानते हैं कि अस्थिरता में कमी आई है, खासकर जब इन कार्यक्रमों (बार के अंदर) एक लंबे समय से चलने वाली चाल में होती हैं तो हम ब्रेकआउट कारोबार को देख सकते हैं ताकि एक नया उच्च या निम्न स्थापित है हम व्यापार में प्राप्त करने के लिए देखो। इस रणनीति का उपयोग करने वाले व्यापारियों को ब्रेकआउट्स के कारोबार की तलाश है जो एफएक्स मार्केट में कई व्यापारियों ने बाजार में लंबी अवधि, मजबूत-ट्रेंडिंग चाल का लाभ लेने के प्रयास किए हैं। अंदरूनी पट्टी लेते हुए हमने पहले देखा, हम मुद्रा जोड़ी पर एक ओसीओ (एक-रद्द करना-अन्य) आदेश लगाने की कोशिश कर सकते हैं, जो उच्च (अगर टूटी हुई) खरीदने की तलाश में है और प्रविष्टि ऑर्डर के जरिए कम (अगर टूटा हुआ) बेचता है। नीचे दिए गए चार्ट में हम इनसाइड बार ब्रेकआउट को उस चार्ट पर लागू किया जायेगा जिसे हमने पहले देखा था। मार्केटस्कोप टैरिडिंग स्टेशन के साथ बनाया गया जैसा कि आप देख सकते हैं, व्यापारी इनसेड बार ब्रेकआउट को ऐंड ऑर्डर के अनुसार इनसाइड बार में देखे गए कम कीमत के नीचे थोड़ा नीचे बेचने के आदेश दे सकते हैं, और पिछली बार की तुलना में थोड़ा ऊपर खरीदने के लिए आदेश अंदर मोमबत्ती के लिए ट्रेडर्स पिछले उच्च या कम टूट रहे हैं या तो हमारी रणनीति इसके प्रवेश प्रविष्टि शुरू कर सकते हैं तो या तो के साथ वृद्धि करने के लिए अस्थिरता की तलाश कर रहे हैं। जैसा कि आप नीचे दिए गए चार्ट से देख सकते हैं, इनसाइड बार व्यापारियों को प्रवृत्त के मध्य में प्रवेश करने के लिए एक बहुत आरामदायक स्थान प्रदान करने की विस्तारित चालों का नेतृत्व कर सकते हैं। मार्केटस्कोप टैरार्डिंग स्टेशन के साथ बनाया गया है हर इंसाइड बार यह साफ होने वाला है, दुर्भाग्य से नहीं, लेकिन ये संभावित प्रविष्टियां हमें एक मजबूत प्रवृत्ति के दौरान एक स्थिति शुरू करने का अवसर प्रदान करती हैं और तभी यदि हम दिशा आंदोलन चाहते हैं जो हम चाहते हैं। ब्रेकआउट रणनीतियों का इस्तेमाल करने वाले व्यापारियों के लिए एक प्राथमिक ऑल्यूवर संभावित पैसा प्रबंधन परिदृश्य है और एफएफ़एक्स क्लाइंट मुनाफे के बारे में डेलीएफएक्स से हाल ही में प्रकाशित अनुसंधान को देखते हुए लाभप्रद धन प्रबंधन स्थितियों व्यापारियों के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती हैं। जब ट्रेडिंग ब्रेकआउट, इटर्सक्वास को महत्वपूर्ण संख्या में नंबर एक गलती फॉरेक्स ट्रेडर्स मेक से थिसिस स्टेटमेंट को याद रखना महत्वपूर्ण है। ट्रेडर्स 50 से अधिक समय से अधिक हैं, लेकिन ट्रेडों को जीतने पर ट्रेडों को खोने पर ज्यादा पैसा खो देते हैं। व्यापारियों को 1: 1 या अधिक के जोखिम वाले अनुपात को लागू करने के लिए स्टॉप और सीमा का उपयोग करना चाहिए। अगर yoursquod हमारे पाठकों को प्रस्तुत किए गए एक वास्तविक आंतरिक बार देखना चाहता है, तो मेरे सहयोगी वाकर इंग्लैंड ने 30 जनवरी को एक लेख लिखा था। 2018 के हकदार ldquo GBPUSD, इनसाइड बार स्पर्स ब्रेकआउट प्रविष्टियां। Rdquo इस आलेख में, वॉकर ने बताया कि 130 पर दैनिक मोमबत्ती एक आंतरिक पट्टी का गठन किया। इस आलेख में, वाकर आगे की स्थिति में आगे बढ़ता है: ldquoBreakout व्यापारी पूर्व या उच्चतर निम्न के ब्रेक के व्यापार के लिए एंट्री ऑर्डर का उपयोग कर सकते हैं। उम्मीद है कि मूल्य टूट जाएगा और इस बिंदु को एक नया उच्च या निम्न अतीत बनाकर जारी रहेगा। क्रम नीचे दिए गए चार्ट में सटीक मोमबत्ती दिखाया गया है कि वॉकर लेख में चर्चा कर रहा था और हम यह देख सकते हैं कि यह एक कैसे खेलता है। मार्केटस्कोप टैरिडिंग स्टेशन के साथ बनाया गया - जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित आप ट्विटर पर जेम्स का अनुसरण कर सकते हैं JStanleyFX। जेम्ससक्वो डिस्ट्रीब्यूशन लिस्ट में शामिल होने के लिए, कृपया निम्नलिखित लिंक पर क्लिक करें: जेम्स स्टेनली डिस्ट्रीब्यूशन लिस्ट। थ्रेड: इन बार की ईए अंदर की बार ईए सबसे पहले मैं अपने सारे काम के लिए जेम्स का शुक्रिया करना चाहूंगा। उनकी व्यवस्था वास्तव में महान है मैंने एक ईए बनाने की स्वतंत्रता को लिया जो अंदर की पट्टी प्रणाली का उपयोग करता है मैंने इस मंच पर किसी और के द्वारा बनाई गई किसी और को देखा है मुझे लगता है कि DazeGhost उसका उपनाम है हालांकि, जैसा मुझे याद है, उस स्क्रिप्ट ने लाभ का उत्पादन नहीं किया। अगर मैं ग़लत हूँ और मुझे बताइए कि लंबे समय से ऐसा करने पर मुझे काम करने के लिए मुझे किस सेटिंग्स का उपयोग करना चाहिए। कोड थोड़े कच्चा है, इसलिए आप स्टोकैस्टिक्स सेटिंग्स को संशोधित नहीं कर सकते (वे 8,3,3 हैं) जब तक आप ऐसा कोड स्वयं संपादित करके नहीं करते (मैं आलसी जानती हूं)। यह 15 मीटर पर सबसे अच्छा काम करता है, जैसा कि जेम्स ने कहा। कुछ बदलाव आया है स्टॉप लॉस आईबी के नीचे 2 पीआईएस है, लेकिन टीपी एक निश्चित 2x एसएल है (वास्तव में (कीमत कम है या पिछली बार की उच्च) 2) यदि आपके SL लगभग 25 pips हैं, तो सामान्यतः टीपी 46-50 के बीच कहीं है क्यों नहीं क्योंकि आप Stochastics को फिर से पार करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह लाभदायक नहीं होगा। तो यह तूम गए वहाँ। (सिस्टम को ऑटोट्रेट पर ट्रेडों के बारे में 36 पर जीत हासिल होती है, कि 1.95 जीत हानि अनुपात के साथ आप कहीं 1.15 - 1.22 के पड़ोस में एक लाभ कारक प्राप्त कर सकते हैं)। इसलिए यदि आप इसे केवल एक चेतावनी के रूप में प्रयोग करते हैं (फिर से, आपको अपने अलर्ट लिखना पड़ता है, आलसी आलसी) इसे अधिक प्रदान करना चाहिए क्योंकि आप समाचार, बड़े SupRes और इतने पर ध्यान न दें भविष्य में मैं कई ऑटो-सिस्टम में कार्यान्वित करने के लिए सामान्य फ़ंक्शन पर काम करूंगा, जो इष्टतम एसएल amp टीपी की गणना करता है और यदि यह आवश्यक है तो पीछे चलना बंद हो जाता है। लेकिन मुझे उस पर काम करना है, क्योंकि यह इतना आसान नहीं है (खाता बाजार की अस्थिरता, फिबोनैकी एसआर, रोज़मर्रा की रेंज-पुलबैक इत्यादि जैसी चीजें)। यह प्रणाली रोक के पीछे आने के साथ नहीं आती। जिस समय मैंने परीक्षण किया, उसके लिए यह लाभदायक नहीं लगता। कृपया ईए की खुद की जांच करें, क्योंकि मेरी MT4 जून से स्थापित है और इतिहास से लिया गया पुराने डेटा विश्वसनीय नहीं है। हम सभी जानते हैं कि समग्र जीत अनुपात में 1 वृद्धि चीजों को प्रभावित करती है। ठीक है, मैं आपको काफी ऊब गया मज़े में शामिल हों तिथि नवंबर 2008 स्थान संयुक्त राज्य अमेरिका डाक टिकट 81 दिलचस्प हालांकि मैं अभी भी व्यापार के दौरान वहां रहने में विश्वास रखता हूं मैं einside सलाखों के साथ ही व्यापार करता हूं, लेकिन मैं 5min टीएफ पर व्यापार करता हूं। मैं जल्द से जल्द एक धागा शुरू कर दूंगा ताकि दूसरे लोग मेरे व्यापार का अनुसरण कर सकें, ताकि लोग जो इस समय से ज्यादा हैं, मुझे कुछ फीडबैक दे सकते हैं। हालांकि यह एक अच्छा कदम पत्थर है बस एक बाजार में गति के मानव विवेक के लिए कुछ प्रोग्राम करने के लिए बहुत मुश्किल याद है। जुड़ें तारीख नवम्बर 2007 डाक 3 निश्चित रूप से कुछ भी सलाखों के अंदर। यह कैसे विकसित होता है यह देखने के लिए उत्सुक हैं Im कोई सांकेतिक शब्दों में बदलना नहीं है, लेकिन कुछ विचारों के साथ खेल रहा है कि मैं कोशिश करने और कोडित प्राप्त करने जा रहा था। तुमने मुझे आईबी एक को हराया धन्यवाद। जुड़ें तिथि नवम्बर 2008 स्थान अमरीका डाक 81 अंदर की तरफ गति में मामूली बदलाव का संकेत। वे इंट्रा-ट्रेंड चालें हैं या ट्रेंडिंग चालें शुरू करते हैं हालांकि इनके लिए सिर्फ एक इंटर्नल बार की तुलना में अधिक है यह नियुक्ति, गति, मूल्य क्रिया है मैं जल्द ही यहां एक पत्रिका शुरू करने जा रहा हूं जिसके साथ मैं आ गया हूं। यह जेम्स थ्रेड और दूसरे धागा के लिए धन्यवाद जो मैंने अपनी खुद की पद्धति में किया है सम्मिलित तिथि मार्च 2008 डाक 26 हां balto, आप सही हैं। इस तरह की रणनीति को ऑटोट्रेट करने के लिए स्थिर लाभ करना बहुत कठिन है मुझे पता है और यही वजह है कि मैंने यह ईए पोस्ट किया, ताकि आप इसे देख सकें और इसका परीक्षण कर सकें। मुझे शक है कि किसी को भी असली पैसे के साथ इसका इस्तेमाल करेंगे। लेकिन मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मैं इसे आगे बढ़ा सकता हूं, मूल्य कार्रवाई, एसआर आदि पर गणना कर सकता हूं और इसे सुधार सकता हूं। सम्मिलित तिथि मार्च 2007 स्थान लॉस एंजिल्स, सीए डाक 34 मूलतः GigiDolar द्वारा लिखा हाँ, balto, आप सही हैं। इस तरह की रणनीति को ऑटोट्रेट करने के लिए स्थिर लाभ करना बहुत कठिन है मुझे पता है और यही वजह है कि मैंने यह ईए पोस्ट किया, ताकि आप इसे देख सकें और इसका परीक्षण कर सकें। मुझे शक है कि किसी को भी असली पैसे के साथ इसका इस्तेमाल करेंगे। लेकिन मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मैं इसे आगे बढ़ा सकता हूं, मूल्य कार्रवाई, एसआर आदि पर गणना कर सकता हूं और इसे सुधार सकता हूं। दरेज़होस्ट वह अन्य ईए के लेखक हैं आप सही हैं कि यह बैकटेस्टिंग में लाभदायक नहीं था, लेकिन अगर आपने कंप्यूटर पर बाहर निकलने के लिए नियंत्रण किया है तो यह कुछ अच्छी प्रविष्टियां बनायी हैं। मैंने उस कोड को लिया और इसे अपने लिए एक आईबी की चेतावनी के रूप में इस्तेमाल करने के लिए संशोधित किया, और उन लोगों के लिए कुछ बाहरी आदानों को जोड़ा जो इसे करने की कोशिश करते हैं और व्यापार करते हैं। अगर कोई इसे चाहता है तो मैं अपने संशोधित कोड को जोड़ सकता हूँ मैं इसे अपने खाते का व्यापार कभी नहीं दूँगा, लेकिन अगर आप कुछ कोड उदाहरणों की तलाश कर रहे हैं तो यह देखने पर ध्यान देने योग्य होगा। बाल्टो: मैंने अपने दूसरे धागे को आईबीज़ का इस्तेमाल करते हुए अल्पावधि चार्ट पर स्क्रॉल करने पर देखा, और महसूस किया कि किसी ने मेरे कार्यालय में चुरा लिया और आधे मेरा व्यापारिक पत्रिका चुरा लिया। मैं सिर्फ एक ही नहीं पता करने के लिए अच्छा अच्छा काम करते रहो। आखरी बार ffaspector 12-05-2008 को 03:00 अपराह्न में तैनात मूलतः ffaspector द्वारा लिखा गया DarezGhost कि अन्य ईए के लेखक हैं आप सही हैं कि यह बैकटेस्टिंग में लाभदायक नहीं था, लेकिन अगर आपने कंप्यूटर पर बाहर निकलने के लिए नियंत्रण किया है तो यह कुछ अच्छी प्रविष्टियां बनायी हैं। मैंने उस कोड को लिया और इसे अपने लिए एक आईबी की चेतावनी के रूप में इस्तेमाल करने के लिए संशोधित किया, और उन लोगों के लिए कुछ बाहरी आदानों को जोड़ा जो इसे करने की कोशिश करते हैं और व्यापार करते हैं। अगर कोई इसे चाहता है तो मैं अपना संशोधित कोड जोड़ सकता हूं मैं इसे अपने खाते का व्यापार कभी नहीं दूँगा, लेकिन अगर आप कुछ कोड उदाहरणों की तलाश कर रहे हैं तो यह देखने पर ध्यान देने योग्य होगा। बाल्टो: मैंने अपने दूसरे धागे को आईबीज़ का इस्तेमाल करते हुए अल्पावधि चार्ट पर स्क्रॉल करने पर देखा, और महसूस किया कि किसी ने मेरे कार्यालय में चुरा लिया और आधे मेरे व्यापार पत्रिका को चुरा लिया। मैं सिर्फ एक ही नहीं पता करने के लिए अच्छा अच्छा काम करते रहो। यदि आप इसे पोस्ट करने में मन न डालें तो मैं आईबी अलर्ट के लिए आपका संशोधित कोड देखना चाहता हूं। जुड़ें तिथि मार्च 2007 स्थान लॉस एंजिल्स, सीए डाक 34 मूलतः जॉनसन द्वारा पोस्ट किया गया I आईबी अलर्ट के लिए आपका संशोधित कोड देखना चाहता है, अगर आप इसे पोस्ट करने का मन न रखें। मैं इसे अपने मूल धागे में डाल दिया ताकि ग्रिडियोलर्स को नया धागा अव्यवस्था न होने के लिए: 40 - 100 पीिप्स एक दिन एमटी 4 ईए इनसाइड बार ट्रेडिंग स्ट्रेटजी इनसाइड बार विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति एक अच्छा विनलॉस अनुपात के साथ एक लोकप्रिय प्रणाली mdash लेकिन उचित प्रविष्टि की जगह एक दुर्लभ घटना शर्तेँ। यह किसी भी संकेतक की आवश्यकता नहीं है और नंगे मोमबत्ती या बार चार्ट पर लागू किया जा सकता है प्रवेश की शर्तें स्पष्ट रूप से परिभाषित हैं बहुत सरल नंगे चार्ट सिस्टम उच्च सफलता दर उचित परिस्थितियों की दुर्लभ घटना एक आंतरिक बार कैसे व्यापार करें एक बार या एक मोमबत्ती है जो पूरी तरह से पहले पूर्ववर्ती बार (जिसे एक कॉन्टैनेयरक्वाट बार भी कहा जाता है) में फिट बैठता है, जिसमें इसके उच्च और निम्न मूल्य शामिल हैं यदि वर्तमान पट्टी में 0 का सूचक होता है और पिछली बार 1 का सूचकांक होता है तो मौजूदा पट्टी के लिए इन बार के रूप में गणना करने के लिए निम्नलिखित शर्तें सही रहें: हाई0 एलटी हाई 1 और लो 0 जीटी कम 1। सख्त quotagreaterquot और बिना निष्कर्ष ऑपरेटरों को ध्यान में रखते। स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाले बदलावों पर एक तेजी से बंटवारा दाब के बाद बार में मूसलाधार एक लघु स्थिति का संकेत देता है। स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे डाउनथ्रेंड पर एक मंदी के अंतराल के बाद की पट्टी के अंदर उथल-पुथल एक लंबी स्थिति का संकेत देता है। लम्बी पोजीशंस के लिए और कॉन्टैनेयरक्वाट बार के हाई पोल के लिए स्टॉप-लॉस को कम कंटेनरक्वाट बार के कम पर सेट किया गया है। लाभ-लाभ को रुझान के आधार पर निकटतम सहयोगी स्तर पर सेट किया जाना चाहिए। डाउनट्रेंड के बाद एक तेजी के अंदर पट्टी उदाहरण चार्ट पर दिखाया गया है अंदर की पट्टी की पहचान करना आसान है और स्टॉप-लॉस का स्तर यहां पर रूढ़िवादी नहीं है। लक्ष्य पिछले डाउनटेन्ड द्वारा गठित प्रतिरोध स्तर पर सेट किया गया था। जैसा कि आप देख सकते हैं, मुद्रा जोड़ी की दर बिना किसी भी समस्या के लाभ-स्तर पर पहुंच गई है। इस रणनीति का उपयोग अपने जोखिम पर करें साइट पर प्रस्तुत किसी भी रणनीति का उपयोग करने से जुड़े किसी भी हानि के लिए EarnForex जिम्मेदार हो सकता है। यह पहली बार डेमो पर बिना परीक्षण के वास्तविक खाते पर इस रणनीति का उपयोग करने के लिए अनुशंसित नहीं है चर्चा: इस रणनीति के बारे में आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हैं आप ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियाँ फोरम पर साथी फ़ॉरेक्स व्यापारियों के साथ इनसाइड बार स्ट्रेटेजी पर हमेशा चर्चा कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बाइनरी विकल्प व्यापार मंच में भारत

द्विआधारी विकल्प व्यापार खेल

खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों प्रभावित दर स्विस turmoilous